सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने सुशांत केस में बेबी पेंगुइन को बताया गुनहगार, रखे कई तथ्य

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत का रहस्य अब गहराता चला जा रहा है, इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अब खुद ही संदिग्ध बनती हुई नजर आ रही है तो वहीँ अब इस केस से सम्बंधित एक और नाम चर्चा में आ गया है बेबी पेंगुइन, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत ने कहा है कि जिस तरह महाराष्ट्र सरकार, BMC व मुंबई पुलिस एक साथ लीपापोती के लिए पूरी बेशर्मी से मैदान में खड़े हो गए हैं, यह स्पष्ट हो रहा है कि बेबी पेंगुइन इस मामले में गुनहगार है।

ट्विटर पर भी बेबी पेंगुइन कई दिनों से ट्रेंड कर रहा है, वकील प्रशांत पटेल ने अपनें ट्वीट में लिखा, जिस तरह महाराष्ट्र सरकार, BMC व मुंबई पुलिस एक साथ लीपापोती के लिए पूरी बेशर्मी से मैदान में खड़े हो गए हैं, यह स्पष्ट हो रहा है कि बेबी पेंगुइन इस मामले में गुनहगार है। इस रवैये से जनता सुशांत मामले पर अड़ी हुई है और लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

एक अन्य ट्वीट में प्रशांत पटेल ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह वही पुलिस अधिकारी हैं जिन्होनें साध्वी प्रज्ञा को परेशान किया था, इसके अलावा उन्होंने लिखा परमवीर सिंह पवार के करीबी हैं और बेबी पेंगुइन को बचानें के लिए सारा तिकड़म किया जा रहा है, सुप्रीम कोर्ट के वकील ने कहा कि सीबीआई जांच से ही सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल सकता है.

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत और अन्य ट्विटर यूजरों द्वारा जिस नेता को बेबी पेंग्विन बताया जा रहा है वह नेता युवा नेता है, राज्य में मंत्री भी है और एक बड़े नेता का बेटा भी है. फिलहाल अभी टीवी चैनल पर उस नेता का नाम नहीं लिया जा रहा है। हम भी एक जिम्मेदार ऑथर होने के नाते उसका नाम नहीं लिख रहे हैं।

loading...