कोरोना काल में स्टडी का एक ही इलाज है ऑनलाइन क्लास, इसके लिए अरुणया साइन इंस्टीट्यूट तो है न

डेराबसी/चंडीगढ़: अरुणया साइन इंस्टीट्यूट ने CBSE बोर्ड की 10वीं की परीक्षा परिणाम में 100 फ़ीसदी रिजल्ट दिया था, Arunaya Shine Institute ने CBSE बोर्ड की 10वीं परीक्षा में 100 फीसदी नतीजे देकर कमाल कर दिया है और क्षेत्र का अग्रणी इंस्टिट्यूट बन गया है, इस इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेने के लिए छात्र उत्सुक रहते हैं।

इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर प्रिंस बंसल का कहना है कि हम हमेशा से ही बढ़िया नतीजे देते आये हैं लेकिन इस बार हमने 100 फ़ीसदी नतीजे दिए हैं, हमने फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ में भी 100 फ़ीसदी रिजल्ट दिया है. हमें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि हमारे यहाँ पढने वाला कोई भी छात्र फेल नहीं हुआ., लेकिन इस बार COVID-19 के कारण ऑनलाइन क्लास (ई-लर्निंग )चल रहा है ,

ई-लर्निंग को नए सामान्य का एक हिस्सा बनाते हुए ऑनलाइन क्लासरूम एक नए युग के सीखने का अनुभव प्रदान करता है जो भौतिक( physical) कक्षा की नकल करने से परे है। ऑनलाइन क्लासरूम एक मिश्रित शिक्षण कार्यक्रम है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन सीखने के अनुभव का सबसे अच्छा संयोजन करता है, जिससे सीखने और शिक्षा को आगे बढ़ाया जाता है। नए युग की शिक्षा के युग में, ऑनलाइन कक्षा एक निजी कक्षा में छात्रों को संबोधित करने के लिए निजीकरण और बुद्धिमत्ता का उपयोग करती है।

दैनिक लाइव ऑनलाइन कक्षाएं उच्च योग्य और अच्छी तरह से प्रशिक्षित विशेषज्ञ arunaya shine institute द्वारा आयोजित की जाती हैं जो एक महान व्यक्तिगत छात्र-शिक्षक बातचीत प्रदान करती हैं। छात्रों को उच्च स्तर की व्यस्तता, तनाव मुक्त शिक्षा, इंटरैक्टिव प्रश्न-उत्तर सत्र और सहकर्मी सीखने का अनुभव होता है। छात्र अपने डिजिटल कक्षा के अनुभव को बढ़ा सकते हैं और अपनी शिक्षा को मजबूत कर सकते हैं जो संदेह निकासी सत्र, महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा और नियमित मूल्यांकन प्रदान करता है।

इंस्टीट्यूट का पता – 2 Floor, Singh Empire, Chandigarh Ambala Highway Derabassi, Punjab 140507, रजिस्ट्रेशन कराने के लिए छात्र इस नंबर 01762-506289 पर कॉल कर सकते हैं, इसके अलावा इस नंबर 7814880889 पर व्हाट्सएप्प भी कर सकते हैं।

loading...