महाराष्ट्र: गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा- सुशांत केस में हो रही राजनीति, CBI जांच की जरूरत नहीं

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सियासत गरमाती जा रही है, एक तरफ लोग सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं तो वहीँ महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि सीबीआई जरूरत नहीं है, क्यों सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सही दिशा में चल रही है, देशमुख ने बिहार पुलिस की सुशांत केस में जांच पर सवाल उठाए हैं और उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है.

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपनें ट्वीट में लिखा, मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बारे में आरोपों की जांच शुरू कर दी है. भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया है. लेकिन सीआरपीसी की धारा 12 और 13 के तहत इसकी जांच, पूछताछ के अधिकार स्थानीय पुलिस और अदालतों के पास हैं जिनके अधिकार क्षेत्र में, यह घटना घटी है.

देशमुख ने आगे लिखा, मैं सुशांत सिंह केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की निंदा करता हूं. पॉलिटिकल फायदे के लिए इस मामले का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जाँच सीबीआई से कराये जानें को लेकर दिग्गज भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी समेत कई सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को पत्र भी लिखा है, अब लोगों के मन में एक सवाल उठ रहा है कि आखिर महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जाँच क्यों नहीं करवाना चाह रही है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अभी तक आत्महत्या के अलावा और किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

loading...