कोरोना संक्रमित अमित शाह अस्पताल में हुए भर्ती तो शशि थरूर ने शुरू कर दी राजनीति

नई दिल्ली, 3 अगस्त: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, गृहमंत्री अमित शाह ने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर खुद को कोरोना पॉजिटिव होनें की पुष्टि की, अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होनें के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने राजनीति शुरू कर दी है।

शशि थरूर ने कोरोना से संक्रमित पाए गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को प्राइवेट अस्पताल मेदांता में भर्ती कराए जाने पर सवाल उठाया है। थरूर ने कहा है कि सार्वजनिक संस्थानों को शक्तिशाली करने की जरूरत है क्‍योंकि ये जनता के विश्वास को प्रेरित करते हैं।

बता दें कि 55 वर्षीय अमित शाह रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्‍हें गुड़गांव स्थित मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। गृह मंत्री शाह ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य “ठीक” है, लेकिन उन्हें “डॉक्टरों की सलाह पर” अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने गृह मंत्री शाह के निजी अस्‍पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वे दिल्ली के प्रमुख अस्पताल AIIMS में भर्ती क्‍यों नहीं हुए। थरूर ने ट्वीट में लिखा है कि आश्चर्य है कि बीमार होने पर हमारे गृह मंत्री ने एम्स (AIIMS) में नहीं, बल्कि पड़ोसी राज्य के एक निजी अस्पताल को कैसे चुना? सार्वजनिक संस्थानों को जनता के आत्मविश्वास को प्रेरित करने के लिए शक्तिशाली संस्‍थानों को ‘संरक्षण देने’ जाने की आवश्यकता है।

loading...