अक्षय कुमार ने समझा असम बाढ़ पीड़ितों का दर्द, दान दिया 1 करोड़ रुपये, CM सोनोवाल ने कहा शुक्रिया

असम, 18 अगस्त: मौजूदा समय में असम में बाढ़ से लाखों लोग परेशान हैं, बाढ़ पीड़ितों का दर्द फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भी समझा है, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने एक करोड़ रूपये दान किया है, अक्षय कुमार की इस दरियादिली के बाद मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने शुक्रिया कहा है.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार प्राकृतिक आपदाओं और विपरीत परिस्थितियों में हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने ना सिर्फ पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रूपये दाने किये थे, बल्कि अलग-अलग तरीकों से कोरोना वॉरियर्स समेत जरुरतमंद लोगों की मदद की। अब अक्षय ने असम में आई बाढ़ में लोगों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस मदद के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है। सीएम सोनोवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘असम बाढ़ में राहत की दिशा में 1 करोड़ के अपने योगदान के लिए अक्षय कुमार जी का शुक्रिया। आपने हमेशा संकट के समय सहानुभूति और समर्थन दिया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, भगवान आपको वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को ले जाने के लिए आशीर्वाद दें। इससे पहले अक्षय कुमार ने बिहार में आई बाढ़ के दौरान भी राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए थे।