सुशांत राजपूत केस: पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने मुंबई पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अबतक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुँच सकी है, मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, अब सुप्रीम कोर्ट कोर्ट के वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने भी मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए गंभीर आरोप लगाया है।

भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल और सुप्रीम कोर्ट के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में मुंबई पुलिस ने बहुत ही अविश्वसनीय और अव्यवसायिक तरीके से काम किया है’। ऐसी उम्मीद नहीं थी मुंबई पुलिस से।  मालूम हो कि पटना में सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानें के बाद बिहार पुलिस की एक टीम जांच करनें मुंबई गई थी लेकिन मुंबई पुलिस ने जांच में कोई सहयोग नहीं किया उल्टा जांच को रोकनें की कोशिश की।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इसमें मांग की गई है कि पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए, रिया के अलावा इस मामलें में बिहार-महाराष्ट्र सरकार और सुशांत के पिता ने कैविएट दायर किया है। बिहार सरकार की तरफ से इस केस में वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी पैरवी कर रहे हैं।

फिलहाल बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार की मंजूरी मिलनें के बाद अब सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही सच्चाई सामनें आने की उम्मीद है, वहीँ ईडी ने आज रिया चक्रवर्ती से 4 घंटों तक पूछताछ की।

loading...