आदित्य ठाकरे या तो खुद सुशांत की हत्या में शामिल है या अपने किसी खास को बचाने में लगा है: निलेश राणे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें की गुत्थी सुलझती हुई नहीं नजर नहीं आ रही है, गुरुवार ( 6 अगस्त, 2020 ) को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे ने अब इस मामलें में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे को भी घसीटा है।

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे निलेश राणे ने आजतक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खुलकर कहा की – सुशांत सिंह राजपूत की ह्त्या में या तो आदित्य ठाकरे खुद शामिल है या अपनें किसी खास को बचाने में लगा है।

हालाँकि अभी तक मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ह्त्या करार दिया है वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नीलेश राणे इसे हत्या मान रहे हैं, अपनी बात को मजबूती देनें के लिए नीलेश राणे ने कहा कि अभी तक सुशांत की पंखे से लटकी हुई फोटो किसे ने देखा नहीं, सुसाइड करनें के बाद गले पर V का मार्क आता है, फोरेंसिंक वालों ने अभी वो भी क्लियर नहीं किया। इसलिए ये साफ़ जाहिर होता है कि आत्महत्या बल्कि ह्त्या है।

निलेश राणे ने कहा कि मुंबई पुलिस पर राज्य सरकार द्वारा दबाव डाला जा रहा है, निलेश राणे ने ये भी बताया की आदित्य ठाकरे का बॉलीवुड के लोगो के साथ उठाना बैठना है, वो बॉलीवुड वालो के साथ बहुत दोस्ती रखता है। आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत मामलें पर बयान जारी कर कहा था कि इस मामलें में सड़कछाप राजनीति हो रही है। फिलहाल अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, जल्द ही सीबीआई किसी नतीजे पार पहुँच सकती है, बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार की मंजूरी मिलनें के बाद सीबीआई जांच कर रही है।

loading...