आदित्य ठाकरे ने दिया बेशर्म बयान, कहा- सुशांत राजपूत की मौत पर हो रही है सड़कछाप राजनीति

मुंबई, 4 अगस्त: शिवसेना नेता व् महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बेशर्मी से भरा बयान दिया है, उन्होनें कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सड़कछाप राजनीति हो रही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के युवा उभरते हुए कलाकार थे, बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके थे, अचानक हुई उनकी मौत से देशवासी दुखी हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं तो वहीँ आदित्य ठाकरे ने इसे सड़कछाप राजनीति करार दिया है। मंत्री होकर भी आदित्य ठाकरे ने जरा सी भी संवेनशीलता नहीं दिखाई अपनें बयान में, क्या आदित्य ठाकरे नहीं चाहते कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की लगभग डेढ़ महीनें पहले बांद्रा स्थित उनके आवास पर मौत हो गई थी, मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आवाज उठनें लगी कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उनका प्लान्ड मर्डर किया गया।

बॉलीवुड द्वारा ही लगाए इन आरोपों से देशवासी हैरान हो गए और न्याय की मांग करनें लगे, लेकिन अब आदित्य ठाकरे ने इसे सड़कछाप राजनीति करार दिया है।

loading...