मोबाइल बंद करके लापता हुई रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस कर रही लुकऑउट नोटिस जारी करनें की तयारी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में चौतरफा घिरती नजर आ रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब फोन बंद करके लापता हो गई हैं, इसकी जानकारी बिहार पुलिस ने दी है।

दरअसल पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है, एफआईआर दर्ज करनें के बाद बिहार पुलिस की एक टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करनें के लिए मुंबई पहुंची है, बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से सम्पर्क साधनें की कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद है और इस समय रिया चक्रवर्ती अपनें घर पर भी नहीं हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इस समय कहाँ हैं, किसी को कुछ नहीं पता है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार पुलिस अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकऑउट नोटिस जारी करनें की तैयारी कर रही है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिस मुख्यालय में रणनीति तय की। रिया के सामने नहीं आने पर बिहार पुलिस लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है।

बता दें कि पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जबसे एफआईआर दर्ज कराया है तबसे रिया की मुश्किलें और बढ़ गई है, एफआईआर दर्ज होनें के बाद रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया था जिसमें हाथ जोड़कर सिसकते हुए नजर आ रही थी. हालाँकि अब वो कहाँ हैं कोई जानकारी किसी के पास नहीं है।

रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों पहले तक केंद्रीय गृहमंत्री से अपील करके सीबीआई जांच की मांग कर रही थे सुशांत राजपूत मौत मामलें की और अब एफआईआर दर्ज होनें के बाद खुद लापता चल रही है, रोजाना नई कड़ियाँ जुड़ती जा रही हैं इस मामलें में, वहीँ मुंबई पहुंची बिहार पुलिस का मुंबई पुलिस जांच में सहयोगी नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है।

Sponsored Articles
loading...