सुशांत राजपूत केस में बॉलीवुड और मुंबई पुलिस पर सवाल उठानें वाली एक्ट्रेस की मौत से मचा हड़कंप

मनोरंजन और सिनेमा जगत के लिए ये साल बहुत बुरा साबित हो रहा है। एक-एक कर इंडस्ट्री से कई सेलिब्रिटीज के निधन की खबरें सामने आ रही हैं, हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, पुलिस ने सुसाइड बताया, कल ( 6 अगस्त, 2020 ) को टीवी एक्टर समीर शर्मा की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत की खबर आई. इसे भी सुसाइड बताया जा रहा है और अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की मौत से हड़कंप मच गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई पुलिस से लेकर बॉलीवुड तक पर सवाल उठाये थे, लेकिन अब उनकी मौत हो गई, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। हालाँकि इसके अभी तक कोई प्रुफ सामनें नहीं आये हैं. ठीक उसी तरह जैसे सुशांत के फांसी पर लटकते हुए तस्वीर किसी ने नहीं देखा।

जिस दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई की थी उस दिन भी अनुपमा ने सुसाइड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इतना ही नहीं अनुपमा, ने सुशांत सिंह के केस में भी न्याय की मांग की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर सवाल उठाए थे। एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। पढ़ें अनुपमा का पूरा पोस्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुपमा ने सीधे तौर पर सलमान खान, महेश भट्ट और करण जौहर समेत कई लोगों पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी, कम अंतराल पर बॉलीवुड में हो रहे ऐसे घटनाक्रम को देखकर हर कोई हैरान हैं, सोंचने पर मजबूर है कि ये आखिर हो क्या रहा है. खैर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें में सीबीआई जुट गई है, जल्द ही सभी कड़ियों का खुलासा होनें की उम्मीद है.

loading...