खालिस्तान समर्थक है ‘आम आदमी पार्टी’, सोनम महाजन ने “AAP” के इस ट्वीट पर दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, 9 अगस्त: आम आदमी पार्टी इन दिनों भाजपा को दलित विरोधी साबित करनें में जुटी है, जबसे अयोध्या में राममंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ तब से संजय सिंह सक्रिय हो गए हैं, इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि भाजपा दलित विरोधी है, आप के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनम महाजन ने कहा कि आम आदमी पार्टी खालिस्तान समर्थक है।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने अपनें ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया BJP is Anti-Dalit ( भाजपा दलित विरोधी है ) सहमत हो तो रीट्वीट करें। AAP को जवाब देते हुए राजनीतिक विश्लेषक सोनम महाजन ने अपनें ट्वीट में लिखा – AAP is pro-Khalistan ( आम आदमी पार्टी खालिस्तान समर्थक है ) सहमत हो तो रीट्वीट करें। आपको बता दें कि इससे पहले कपिल मिश्रा ने खुलासा किया था कि केजरीवाल खालिस्तानियों से पैसा लेकर उनका कर्ज़ा चुका रहे हैं।

आपको बता दें कि राममंदिर भूमिपूजन के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा को दलित विरोधी पार्टी ठहराने के लिए ट्विटर पर झूठ फैलाया। इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘संजय सिंह झूठा है’ ट्रेंड करने लगा। AAP नेता ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि कार्यक्रम में बुधवार (अगस्त 5, 2020) को नहीं बुलाया गया, क्योंकि वो दलित हैं।

मौर्या ने उसी दिन ट्विटर पर फोटो डाल कर बताया था कि वो श्री राम जन्मभूमि परिसर में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम के साक्षी बन रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया था, श्री राम जन्मभूमि परिसर में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम के भव्य पंडाल में ऐतिहासिक दिन का साक्षी बन रहा हूॅं। परम सौभाग्य एवं अद्भुत और अलौकिक आनंद की अनुभूति कर रहा हूॅं। इस तरह से संजय सिंह के प्रोपोगैंडा का पर्दाफाश हो गया।

loading...