योगी सरकार का एक्शन शुरू: जेसीबी से ढहाया गया शमशाद का घर, इसके गुनाह जानकर उड़ जायेंगें होश

मेरठ, 23 जुलाई: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, कानपुर के बिकरू गाँव में कुख्यात अपराधी विकास दुबे का घर ढहाने के बाद अब पुलिस ने मेरठ में शमशाद नाम के एक लव जिहाद के आरोपी का घर जेसीबी से ढहा दिया।

दरअसल शमशाद मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र के भूडबराल में मां-बेटी की हत्या कर घर में ही शव दफनाने के मामले में फरार चल रहा था, हालाँकि पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर शमशाद को गिरफ्तार कर लिया है, सिर्फ गिरफ़्तारी ही नहीं इसके घर पर बुलडोजर भी चलवाया गया। गुरुवार को ब्रम्हपुरी थानाक्षेत्र अंतर्गत नूरनगर मोड़ पर मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद हत्यारोपी शमशाद घायल हो गया, ईलाज के लिए ज़िला अस्पताल ले जाया गया है।

शमशाद पर आरोप है कि इसने धर्म छुपाकर सोशल मीडिया के जरिये, पहले महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया शादी का झांसा दिया और जब महिला को सारा राज़ मालूम चल गया तो उसने महिला और उसकी दस साल की बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया, और शव को घर के अंदर ही गाड़ दिया, और ऊपर सोफा लगा दिया ताकि किसी को पता न चल सके। जानकारी के अनुसार, इस काम में मोहम्मद शमसाद की उसकी मुस्लिम बीवी ने भी मदद की

मृतक प्रिया ग़ाज़ियाबाद के लोनी की रहने वाली थी और उसका तलाक हो गया था, वो ब्यूटी पारलर चलाती थी और अपनी बेटी के साथ रहती थी, लेकिन शमशाद ने अपनी जाल में फंसाकर ह्त्या कर दी।

loading...