यति नरसिंहानन्द सरस्वती ने दी हिन्दुओं को चेतावनी, कहा- केवल 10 साल के अंदर भारत बन जाएगा,..?

गाजियाबाद, 16 जुलाई: संत यति नरसिंहानन्द सरस्वती ने हिन्दुओं को चेतावनी देते हुए आगाह किया है कि 2030 तक भारत मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा। और हिन्दू मंदिरों को टॉयलेट के रूप में इस्तेमाल किया जायेगा। भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनने से कोई रोक नहीं पायेगा।

10-20 साल के अंदर भारत बन जाएगा मुस्लिम राष्ट्र
गाजियाबाद में स्थित शिवशक्ति धाम डासना के महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती ने एक वीडियो जारी करके कहा कि हिन्दुओं यदि तुम समझते हो कि तुम्हारे नेता इस्लाम के जिहाद को रोक लेंगें तो, यदि ये तुम समझते हो कि तुम्हारे नेता मुसलामानों की आबादी रोक लेंगें तो तुम तैयार रहना, केवल 10 से 20 साल के अंदर भारतवर्ष मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा।

हिन्दू-बेटी-बेटियों का क़त्ल कर दिया जाएगा
नरसिंहानन्द ने कहा कि जितने भी हिन्दुओं के मंदिर हैं, चाहे कोई सा भी मंदिर हो, सब शौचालय बना दिए जायेंगें। गाय माता की बिरयानी बनाकर खा ली जायेगी, महंत ने आगे कहा कि हिन्दुओं की बेटियां जो यहाँ रह जाएंगी वो मुसलमानों की रखैल बनेंगी। और सारे हिन्दू बेटों का क़त्ल कर दिया जाएगा, मारकर खा लिए जायेंगें।

हिन्दुओं जागो, अपने धर्म और परिवार के लिए लड़ो
नरसिंहानन्द ने हिन्दुओं से अपील करते हुए कहा कि हिन्दुओं जागो, अपने धर्म के लिए लडो, अपने परिवार के लिए लड़ो, अपने अस्तित्व के लिए लड़ो, अपना एक राष्ट्र बनाओ, सनातन वैदिक राष्ट्र मनाओ, नरसिंहानन्द ने आगे कहा कि यदि तुमने ( हिन्दू ) मेरी यह बात नहीं मानी तो महादेव भी कभी इस धरती पर अवतार लेकर तुम्हें बचा नहीं सकेंगें।

हिन्दुओं खुद राम बनो, कृष्ण, परशुराम बनों
हिन्दुओं से अपील करते हुए नरसिंहानन्द ने कहा, गीता पर चलो, खुद राम बनो, खुद कृष्ण बनो और खुद परशुराम बनो, और अपने परिवार को, अपने अस्तित्व को अपने बच्चे को बचाओ। बता दें कि महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती हमेशा हिन्दुओं को के पक्ष में आवाज बुलंद करते रहते हैं और समय-समय पर अलर्ट भी करते रहते हैं।