कन्हैया कुमार और टुकड़े गैंग को अग्निहोत्री ने दी चेतावनी, सड़क पर आजादी शब्द बोलने वाले को जूते पड़ेंगें

नई दिल्ली, 17 जुलाई: आजादी-आजादी का नारा लगाने वालों को फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आज़ादी शब्द अगर कोई सड़क पर बोलेगा तो उसे 10 जूते पड़ेगे। अब इसमें कोई रियायत नहीं बरती जायेगी।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बिना नाम लिए आजादी-आजादी का नारा लगाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग और खासकर कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि लेफ्टिस्ट और एंटी इण्डिया नैरेटिव को लोग प्रमोट करेंगें तो इतनी ताकत अगर उनमें है तो मैंने भी यह ठान लिया है कि 15 अगस्त 2020 तक का इंतजार करिये, अग्निहोत्री ने कहा, आजादी शब्द यदि कोई सड़क पर बोलेगा तो उसको 10 जूते पड़ेंगें। आपको बता दें कि जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म KashmirFiles आ रही है. ये फिल्म कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार पर बनी है।

आपको बता दें कि टुकड़े-टुकड़े गैंग और देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार ढफली बजाते हुए आजादी-आजादी के नारे लगाते रहते है, भारत को आजादी तो 15 अगस्त 1947 को ही मिल गयी थी, अब टुकड़े-टुकड़े गैंग को आजाद देश में पता नहीं कौन सी आजादी चाहिए। समय-समय पर देशभतक लोग कन्हैया कुमार जैसे लोगों को बेनकाब करते रहते हैं. बता दें कि आजादी-आजादी के नारे लगाते हुए कन्हैया कुमार कई बार पिट भी चुका है, पिछले साल बिहार में ही लोगों ने कन्हैया कुमार को चप्पल-जूते फेंककर मारे थे, जब ये CAA-NRC के विरोध में एक यात्रा निकाल रहा था और उसमें आजादी-आजादी के नारे लगा रहा था।