भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने ब्राह्मणों पर की अभद्र टिप्पणी, वायरल हुआ वीडियो

कौशाम्बी, 17 जुलाई: आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद यूपी में जातिवादी राजनीति शुरू हो गई है, बिना नाम लिए राजनैतिक पार्टियां विकास दुबे के बहानें ब्राह्मण कार्ड खेलनें में जुट गई हैं, राजनैतिक पार्टियां एक तरफ यूपी की योगी सरकार को ब्राह्मण विरोधी बता रही है तो वहीँ दूसरी ओर विकास दुबे को अपराधी भी बता रही हैं ताकि गलत सन्देश न जाए कि अपराधियों का समर्थन कर रहे हैं।

इन सबके के बीच भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने बिना नाम लिए ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सोनकर की टिप्पणी के बाद कई ब्राह्मण संगठन मोर्चा खोल चुके हैं और उनसे माफ़ी मांगनें की मांग कर रहे हैं।

दरअसल कौशाम्बी के भाजपा सांसद विनोद सोनकर एक निजी न्यूज़ चैनल के डिबेट में हिस्सा लिए थे, इस दौरान सोनकर ने एक कहावत के जरिये ब्राह्मण समाज पर निशाना साधा, हालाँकि नाम नहीं लिया।

सांसद विनोद सोनकर ने कहा कि मुझको एक कहावत याद आती है लेकिन उसमें मैं जाति का नाम नहीं लूंगा, सोनकर ने कहा, “घी देत एक विरादरी है जो चिल्लाय” दरअसल सोनकर जो आधी-अधूरी कहावत कहके ब्राह्मणों पर निशाना साधने की कोशिश की वो इस प्रकार है “घी देत बाभन नरियाय” सोनकर जानबूझकर बाभन ( ब्राह्मण ) का नाम नहीं लिया, लेकिन लोग इतने समझदार तो हैं ही! ऊपर आप वीडियो देख सकते हैं।