कानपुर शूटआउट: सामनें आई विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे, किये कई चौंकानें वाले खुलासे

कानपुर, 24 जुलाई: कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गाँव में 2 जुलाई को विकास दुबे समेत उसके साथी बदमाशों ने मिलकर 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था, इस घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास दुबे समेत कई बदमाशों को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया और कई गिरफ्तार हो चुके हैं, अब गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे सामनें आई हैं और कई चौंकानें वाले खुलासे की हैं, जी हाँ!

आजतक न्यूज़ चैनल से बातचीत में ऋचा दुबे ने कहा कि कानपुर एनकाउंटर के बारे में बस स्टैंड पर टीवी देखकर उन्हें जानकारी मिली। ऋचा दुबे ने बताया कि विकास दुबे उनके बड़े भाई का दोस्त था। विकास दुबे से उनकी शादी 23 साल पहले हुई थी।ऋचा ने बताया कि मैं विकास दुबे को लड़ाई-झगड़े से रोकती थी।

ऋचा ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने बच्चों को पाल रही थी। अपराध से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। बच्चों को मैं अपराधिक माहौल से दूर रखना चाहती थी। मेरे जीवन का लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ मेरे बच्चे हैं। उसके कृत्य का असर मुझ पर और मेरे बच्चों पर न पड़े।

कानपुर एनकाउंटर में मारे गए पुलिसकर्मियों को लेकर ऋचा दुबे ने कहा, ‘पुलिसकर्मियों की पत्नियों के साथ मेरी संवेदनाएं है। विकास ने गलत काम किया। विकास के कृत्य पर माफी मांगना चाहती हूं।अगर ऐसी घटना के बाद विकास दुबे मेरे सामने होता तो खुद उसको गोली मारने की क्षमता रखती क्योंकि 17 घर बर्बाद होने से अच्छा है कि एक घर बर्बाद हो जाता।

करोड़ों की संपत्ति को लेकर पत्नी ने कहा कि ये सब फर्जी खबरें है। अगर विकास के पास संपत्ति होती तो आज मैं छोटे घर में नहीं रहती, विदेश में रहती।

loading...