विकास दुबे की पत्नी का ऐलान, जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी

कानपुर, 11 जुलाई:आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी और कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को यूपी एसटीएफ ने कानपुर के भौंती में एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। एनकाउंटर के बाद विकास दुबे का पोस्टमार्टम हुआ और भैरव घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार में विकास दुबे के माता-पिता तो नहीं शामिल हुए, परन्तु विकास दुबे की पत्नी और एक-दो रिश्तेदार अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

अंतिम संस्कार में शामिल हुई विकास दुबे की पत्नी ने मीडिया पर राजनीति करने का आरोप लगाया। मीडिया ने विकास की पत्नी रिचा दुबे से पूछा कि विकास ने कत्ल नहीं किए थे क्या। विकास की पत्नी ने कहा- करेगा तो, तू कौन होता है बोलने वाला। ऋचा ने ये भी कहा कि जिसने गलती करी उसे सजा मिलेगी, ये मैं कह रही हूं। जरूरत पड़ेगी तो बंदूक भी उठाऊंगी।

यही नहीं कानपुर के भैरव घाट पर रिचा दुबे ने मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई और गालियाँ भी दी, रिचा ने मीडिया पर सीधा आरोप लगाते हए कहा कि पहले मरवाते हो फिर मुंह चलाने आते हो। हालाँकि रिचा दुबे ने यह भी कहा कि उसके पति ने गलती की थी और पुलिस ने जो किया वो सही किया। अंत में मीडिया से कहा, चले जाओ यहाँ से।

आपको बता दें कि कानपुर में हुए जघन्य वारदात के बाद वकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे भी फरार थी, जिस दिन विकास उज्जैन से गिरफ्तार हुआ था, उसी दिन रिचा को यूपी पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर से गिरफ्तार किया। कई घंटों की पूछताछ के बाद पुलिस ने रिचा दुबे को क्लीन चिट, कानपुर के बिकरू गाँव में की गई आठ पुलिसकर्मियों की ह्त्या में रिचा दुबे की कोई भूमिका नहीं पाई गई।

Sponsored Articles
loading...