विकास दुबे की माँ ने कहा- इस समय वो भाजपा में नहीं, सपा में है, सरकार जो चाहे कार्रवाई करे: वीडियो

यूपी पुलिस के आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दूबे को आख़िरकार 6 दिनों बाद मध्यप्रदेश की उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया, गिरफ़्तारी के बाद अब विकास दुबे की माँ सरला देवी का बयान है, जिसमें वो साफ़-साफ़ कह रही हैं कि विकास दुबे इस समय भाजपा में नहीं सपा ( समाजवादी पार्टी ) में है।

विकास दुबे की माँ सरला देवी ने कहा कि सरकार जो उचित समझे कार्यवाही करे, हमारे कहनें से कुछ नहीं होगा। इसके बाद माँ ने कहा, इस टाइम वो ( विकास दुबे ) भाजपा में है नहीं, वो सपा में है इस समय। बता दें कि विकास दुबे की माँ सरला देवी लखनऊ के इंद्रलोक कॉलोनी में अपने छोटे बेटे के साथ रहती है। विकास दुबे जब जघन्य वारदात को अंजाम देकर भागा था तब विकास दुबे की माँ ने कहा था, जहाँ दिखे गोली मार दो उसे, मैं शक्ल नहीं देखना चाहती ऐसी औलाद की, विकास दुबे ने जो गुनाह किया है उसकी सजा जेल नही मौत है, उसकी मौत पर मेरी आँखों में एक बूंद भी आंसू नही आएंगे।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार विकास दुबे को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, लेकिन एक के बाद ऐसे कई सबूत निकलकर सामनें आ रहे हैं जिससे साबित होता है कि विकास दुबे सपा से जुड़ा हुआ है। लेकिन सपाई इस सच को सुंनने के लिए तैयार नहीं हैं। बार-बार कह रहे हैं कि विकास कभी सपा में था ही नहीं? क्या अब सपाई विकास दुबे की माँ को झुठला देंगें।

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी था इसमें। सीओ बिल्हौर सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गम्भीर घायल हैं। इस गोलीकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored Articles
loading...