किसी न्यूज़ चैनल पर लाइव सरेंडर कर सकता है विकास दुबे, वरिष्ठ पत्रकार ने सभी चैनलों से की ये अपील

कानपुर, 8 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में बदमाश विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने रेड मारनें गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। विकास दुबे की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, रोजाना विकास दुबे से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं, अब एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

विकास दुबे के फरीदाबाद में छिपे होनें की सूचना के बाद दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा हाईअलर्ट पर है, कहा जा रहा है कि अब विकास दुबे का बचके निकलकर जा पाना मुश्किल है, इन सब के बीच जानकारी मिली है कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे किसी न्यूज़ चैनल पर लाइव सरेंडर कर सकता है कि क्योंकि उसे भी आभास हो गया है कि वो अब बचनें वाला नहीं है।

एबीपी न्यूज़ के पत्रकार विकास भदौरिया के ट्वीट के बाद चर्चा तेज हो गई है कि विकास दुबे न्यूज़ चैनल पर सरेंडर कर सकता है, पत्रकार भदौरिया ने ट्वीट में लिखा, दिल्ली- क्या विकास किसी न्यूज़ चैनल पर लाइव सरेंडर करने की तैयारी में हैं? विकास भदौरिया के बाद अब वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश मिश्रा ने ऐसा मिलता-जुलता ही ट्वीट किया है।

भारत समाचार के संपादक और यूपी की अच्छे से नब्ज टटोलनें वाले वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि कोई भी संपादक विकास दुबे को अपने चैनल्स में लाइव बिठाने की किसी भी कोशिश का हिस्सा न बने।

वरिष्ठ पत्रकार ने अपनें ट्वीट में लिखा, मैं सभी टीवी चैनल्स के सम्पादकों से आग्रह करता हूँ की विकास दुबे को अपने चैनल्स में लाइव बिठाने की किसी भी कोशिश का हिस्सा न बने। ऐसी किसी खतरनाक परम्परा को आगे नहीं बढ़ने देना है। यदि कोई सम्पर्क करता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। TRP के लिए हमे सामाजिक सरोकार नहीं छोड़ना है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या! विकास दुबे किसी न्यूज़ चैनल पर लाइव रेंडर करता है, या पुलिस गिरफ्तार करती है या एनकाउंटर करती है, ये समय बताएगा। फ़िलहाल 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की धरपकड़ के लिए पुलिस और एसटीएफ की टीमें तबाड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। विकास दुबे के कई साथियों का एनकाउंटर हो चुका है जबकि कई गिरफ्तार हो चुके हैं।

Sponsored Articles
loading...