फिल्म सिटी के बाहर पुलिस का पहरा, न्यूज़ चैनल में लाइव सरेंडर करनें की फ़िराक में है विकास दुबे

नोएडा, 8 जुलाई: कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की ह्त्या करके फरार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे किसी न्यूज़ चैनल में लाइव सरेंडर करनें की फिराक में है, इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा मुस्तैद हो गया है, नोएडा में सेक्टर-16 स्थित फिल्म सिटी जाने वाले सभी रास्तों पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

कुख्यात अपराधी विकास दुबे के लाइव सरेंडर के ड्रामे को पुलिस हर हाल में रोकने के लिए जुट गई है। घटना के बाद से ही यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम विकास दुबे की तलाश कर रही है। लगता है विकास दुबे को अंदेशा हो गया है कि वो चारों तरफ से घिरा चुका है, एनकाउंटर से बचनें के लिए अब ड्रामा करनें की फ़िराक में है।

बता दें कि विकास दुबे के फरीदाबाद में छिपे होनें की सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी की थी। हालांकि पुलिस के पहुंचने के पहले ही वह फरार हो गया। इस रेड में फरीदाबाद पुलिस ने विकास दुबे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरीदाबाद कोर्ट ने विकास के साथी प्रभात उर्फ कार्तिकेय को 24 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर पुलिस को सौंप दिया है। प्रभात को यूपी एसटीएफ ले गई है। अंकुर और श्रवण को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अंकुर और श्रवण को फरीदाबाद जेल में रखेंगे, क्योंकि उन्होंने संरक्षण दिया था।

Sponsored Articles
loading...