कोरोना की चपेट में आ सकता है विकास दुबे, फरीदाबाद में जिसने इसे छुपाया वो निकला कोरोना पॉजिटिव

कानपुर के बिकरू गाँव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, यूपी पुलिस की 40 और एसटीएफ की टीमें विकास दुबे की तलाश में जुटी हुई हैं, विकास दुबे भले ही पुलिस की पकड़ से बाहर हो लेकिन अब उसके कोरोना संक्रमित होनें की संभावनाएं बढ़ गई हैं। जी हाँ! क्योंकि विकास दुबे को छुपानें वाले एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि फरीदाबाद पुलिस ने कड़ी मेहनत करके दुर्दांत अपराधी विकास दुबे और उसके गिरफ्तार साथी कार्तिकेय उर्फ़ प्रभात को छुपानें वाले दो आरोपियों श्रवण और उसके बेटे अंकुर को शहर के इंदिरा कॉलोनी, नहरपार से गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार किये गए श्रवण की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ये जानकारी फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने दी है।

वैसे देखा जाय तो अब विकास दुबे बुरी तरीके से फंस चुका है, क्योंकि जिसनें इसे छुपाया था उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है, आशंका जताई जा रही है कि विकास दुबे भी कोरोना की चपेट में आ सकता है, इसके अलावा पुलिस कर्मियों की भी टेंशन बढ़ गई है, जिसनें विकास दुबे के मददगार को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पुलिस पर फायरिंग की थी विकास दुबे के गुर्गों ने, पुलिस ने घर को घेरकर दबोचा, अपना टाईम आएगा की टीशर्ट वाला ही सबसे कुख्यात है, आगे पढें पुलिस क्या कह रही है।

  • कानपुर के कुख्यात बदमाश विकास दुबे के मुख्य साथी सहित दो अन्य आरोपियों को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने दबोचा।
  • विकास दुबे के सहयोगी आरोपी कार्तिकेय ने पुलिस से घिरा देख पुलिस पर फायरिंग की,क्राइम ब्रांच ने चारों तरफ से घेर कर दबोचा।
  • मुख्य आरोपी कार्तिकेय उर्फ प्रभात से 4 पिस्टल और 44 जिंदा राउंड बरामद किए.
  • जुलाई को क्राइम ब्रांच फरीदाबाद को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश विकास दुबे के कुछ
  • सहयोगी आरोपी हथियार सहित न्यू इंदिरा नगर कंपलेक्स हरि नगर नहर पार एरिया में छुपे हुए है। सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई।
  • ओपी सिंह पुलिस आयुक्त ने डीसीपी क्राइम मकसूद अहमद को आरोपियों की धरपकड़ के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
  • डीसीपी क्राइम मकसूद अहमद की देखरेख में एसीपी क्राइम अनिल यादव ने क्राइम ब्रांच 48, क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव और क्राइम ब्रांच बीपीटीपी की तीन टीमों के साथ सूचना के आधार पर नहर पार एरिया में रेड की।
  • रेड के दौरान एक घर मे छुपे हुए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम की घेराबंदी और सतर्कता के चलते आरोपियों को मौके पर ही धर दबोचा।
Sponsored Articles
loading...