विकास दुबे का करीबी गुड्डन त्रिवेदी भी गिरफ्तार, अखिलेश यादव के साथ वायरल हुई थी फोटो

कानपुर, 11 जुलाई: बीते हफ्ते कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गांव में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे और उसके साथियों ने गोली मारकर 8 पुलिसकर्मियों की ह्त्या कर दी गई थी। इस वारदात में शामिल विकास दुबे समेत कई बदमाशों का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है और कई बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं। अब पुलिस ने विकास दुबे के करीबी गुड्डन त्रिवेदी को गिरफ्तार किया है। गुड्डन त्रिवेदी कानपुर में हुई जघन्य वारदात में शामिल था।

दुर्दांत अपराधी रहे विकास दुबे के करीब गुड्डन त्रिवेदी को मुंबई से गिरफ्तार कर किया गया है। मुंबई एटीएस ने गुड्डन त्रिवेदी के साथ उसके चालक सोनू तिवारी को भी पकड़ा है।

गुड्डन पर बिकरू कांड में कानपुर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। मुंबई एटीएस ने दोनों को जुहू इलाके से गिरफ्तार किया है। गुड्डन जिला पंचायत सदस्य है और कानपुर देहात का रहने वाला है। आठ पुलिस कर्मियों की हत्या में दर्ज एफआईआर में पुलिस ने इसे भी नामजद किया है। बिकरू कांड के बाद से फरार ही गुड्डन फरार चल रहा था।

बता दें कि कानपुर में हुई वारदात के बाद गुड्डन त्रिवेदी की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हुई थी, इस फोटो को शेयर करके भाजपा ने सपा पर जमकर निशाना साधा था।

गौरतलब है कि कल यूपी एसटीएफ ने मुख्य अभियुक्त विकास दुबे को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया था, ये एनकाउंटर कानपुर से 15 किलोमीटर पहले भौंती गाँव में उस वक्त हुआ था जब यूपी एसटीएफ विकास को उज्जैन से कानपुर ला रही थी।

Sponsored Articles
loading...