कानपुर शूटआउट: खून कर दूंगा! वायरल हुआ विकास दुबे का होश उड़ा देनें वाला ऑडियो

कानपुर, 21 जुलाई: कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गाँव में 2 जुलाई को विकास दुबे समेत उसके साथी बदमाशों ने मिलकर 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था, इस घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास दुबे समेत कई बदमाशों को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया और कई गिरफ्तार हो चुके हैं, अब गैंगस्टर विकास दुबे का एक सनसनीखेज ऑडियो वायरल हो रहा है।

आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी विकास दुबे बिकरू हत्याकांड से पहले ही भयानक वारदात की चेतावनी दे चुका था। तमाम जांचों के बीच विकास दुबे का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें विकास दुबे फोन पर एक शख्स से बातचीत के दौरान गालीगलौच के साथ कह रहा है कि कोई मुझ पर फर्जी मुकदमा लिखवा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के विकास दुबे जिस शख्स से बात कर रहा है वह चौबेपुर थाने का तत्कालीन दारोगा विनय तिवारी है। ऑडियो में विकास और विनय तिवारी बतातें चलें की विनय तिवारी को पुलिस ने बर्खास्त करके गिरफ्तार कर लिया है पहले ही।

विकास दुबे और तिवारी की बातचीत का ऑडियो वायरल

विकास दुबे: मुझे कसम है चाहे जिंदगीभर फरारी रहना पड़े, इतना बड़ा कांड करूंगा, जानेगा कि किससे पाला पड़ा है।
विनय तिवारी: हमें तो पता करने दो।
विकास दुबे: अगर पूरी जीप न मर गई…एक-एक का खून कर दूंगा, जेल काटूंगा आजीवन, बता रहा हूं, विकास दुबे का शिकार होगा, मार नहीं लूंगा तबतक घर नहीं लौटूंगा, जाओ नहीं तो समझ लो रायता फैलने वाला है।
विनय तिवारी: अरे भइया जाने तो दो हमें।

बता दें कि इससे पहले विकास दुबे के सहयोगी बदमाश शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु पांडेय के भी दो ऑडियो वायरल हो चुका हैं, जिससे साफ़ होता है कि साजिश बहुत गहरी थी, सभी राज से अब धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है.

loading...