महाकाल की नजरों से नहीं बच पाया दुर्दांत अपराधी विकास दुबे, उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

उज्जैन, 9 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में हुई आठ पुलिसवालों की ह्त्या करके फरार विकास दुबे आखिरकार पुलिस की पकड़ में आ गया है, विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने भी विकास दुबे के गिरफ़्तारी की पुष्टि कर दी है।

चौबेपुर के विकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत का मास्टरमाइंड विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया है, बताया जा रहा है कि गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करके लौट रहा था तभी पुलिस ने दबोच लिया। इस तरह से विकास दुबे महाकाल के दर्शन करने गया था लेकिन भगवान ने सही जगह पहुँचा दिया।

फिलहाल विकास दुबे को गिरफ्तार करके पुलिस फ्रीगंज थाने ले गई. इसके बाद यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. उसकी गिरफ़्तारी की एक फोटो भी यूपी पुलिस के पास भेजी गई, जिसके बाद पुष्टि हुई की वही विकास दुबे है।

गौरतलब है कि विकास दुबे और उसके साथियों ने 2 जुलाई की रात कानपूर में चौबेपुर के बिकरू गांव में दबिश देने गई पुलिस पर विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसा दी, यूपी पुलिस के आठ जवान इस गोलीकांड में शहीद हो गए थे, विकास दुबे और उसके साथी मौके से फरार हो गए थे।

60 मुकदमों वाले राक्षस विकास दुबे अब 7 दिन बाद गिरफ्तार हो चुका है, जबकि उसके कई साथियों को पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर कर चुकी है, कई गिरफ्तार हो चुके हैं। आज भी यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे के 2 साथियों को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। विकास दुबे अंतिम बार फरीदाबाद में देखा गया था, लेकिन उज्जैन में गिरफ्तार हुआ। अब यूपी पुलिस विकास दुबे को ट्रांजिट रिमांड में यूपी लाएगी।

Sponsored Articles
loading...