यूपी STF ने मनवाया अपनी काबिलियत का लोहा, 15 घंटे में सकुशल खोज निकाला गोंडा से किडनैप बच्चा

गोंडा, 25 जुलाई: उत्तर प्रदेश स्पेशल टॉस्क फ़ोर्स ( एसटीएफ ) ने एक बार फिर से अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है है, महज 15 घंटे के अंदर गोंडा से किडनैप किये गए बच्चे को सकुशल ढूढ़ निकाला।

बता दें कि गोंडा के कर्नलगंज थाना क्षेत्र निवासी राजेश बीड़ी के मालिक के घर के बाहर से तीन बदमाशों ने उनके 6 वर्षीय पौत्र का शुक्रवार को तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और 4 करोड़ की फिरौती मांगी थी, बच्चे को सकुशल लानें की जिम्मेदारी यूपी एसटीएफ को सौंपी गई, एसटीएफ के सामनें बच्चे को सही सलामत उसके माँ-बाप तक पहुंचानें की बड़ी चुनौती है, क्योंकि बदमाश बच्चे के साथ कुछ भी कर सकते थे लेकिन यूपी एसटीएफ ने बेहतरीन तरीके से इस मिशन को अंजाम दिया।

यूपी एसटीएफ और जिला पुलिस के संयुक्त अभियान ने सुबह 7 बजे के करीब बच्चे को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया और दो अपहरणकर्ता गोली लगनें से घायल हो गयी, बच्चे को खरोंच तक नहीं आई, एसटीएफ के एसपी और एडीजी लॉ एंड आर्डर मुठभेड़ स्थल पर मौजूद रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोंडा के कर्नलगंज थाना क्षेत्र निवासी राजेश बीड़ी के मालिक के घर के बाहर से उनके 6 साल के पौत्र को तीन बदमाश दिन दहाड़े उठा ले गए हैं।बदमाश मॉस्क और सेनेटाइजर बेंचने के बहाने आये और उच्चे को उठा ले गए थे लेकिन अब यूपी एसटीएफ ने बच्चे को सकुशल उसके माँ-बाप से मिलवा दिया है।