एक्शन में योगी सरकार: UP पुलिस ने जारी की 25 मोस्टवांडेड अपराधियों की लिस्ट, देखें फुल डिटेल

लखनऊ, 4 जुलाई: कानपुर शूटआउट के बाद उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त हो गई है और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25 मोस्टवांटेड अपराधियों की लिस्ट जारी कर दी है, अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए यूपी पुलिस कमर कस चुकी है, यूपी पुलिस ने जो मोस्टवांटेड अपराधियों की लिस्ट जारी है उसमें मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 25 अपराधियों के नाम शामिल हैं। नीचे दी गई लिस्ट में आप सभी अपराधियों का नाम, पता विस्तार से देख सकते हैं।

Image

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कानपुर की घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाराज बताये जा रहे हैं, सीएम ने पुलिस महानिदेशक ( डीजीपी ) को एक बार फिर से राज्य में ‘ऑपरेशन क्लीन’ चलानें का आदेश दिया है  ताकि दोबारा कोई अपराधी कानपुर जैसी घटना को अंजाम देनें का दुस्साहस न कर सके. उत्तर प्रदेश के हर जिलों में अपराधियों की लिस्ट तैयार होगी।

Image

गौरतलब है कि गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में विकास दुबे नाम के दुर्दांत अपराधी ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पोलिस के 8 जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया. इस घटना के बाद सरकार और पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए कि आखिर अपराधी बेख़ौफ़ कैसे हैं जो पुलिसवालों को ही अपना शिकार बना रहे हैं.

आठ बहादुर पुलिसकर्मियों का हत्यारा कुख्यात अपराधी विकास दुबे अभी भी फरार है, कानपुर के चौबेपुर में अपने गांव बिकरु में करीब चार घंटे की घटना को अंजाम देने के बाद से फरार विकास दुबे की तलाश में राज्य की सौ पुलिस टीमें लगी हैं। इनमें एसटीएफ की भी आठ टीमें हैं। विकास दुबे को फरार हुए 36 घंटे से ज्यादा हो चुका है अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Sponsored Articles
loading...