आखिर पुलिस ने क्यों चलवाया विकास दुबे के घर पर बुल्डोजर, IG मोहित अग्रवाल ने बताई वजह

कानपुर, 6 जुलाई: गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात को कानपुर देहात के बिकरू गाँव में दबिश देनें गई पुलिस पर कुख्यात बदमाश विकास दुबे और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, इस गोलीकांड में यूपी पुलिस के आठ जवान शहीद हो गए हैं, वहीँ पुलिस ने भी दो बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया। मुख्य आरोपी विकास दुबे और उसके अन्य साथी फरार हो गए।

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर, इसी बीच पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए विकास दुबे के घर को खंडहर में तब्दील करवा दिया, जेसीबी चलवाकर। लोगों के मन में एक सवाल उठ रहा है कि विकास दुबे के मकान पर बुल्डोजर क्यों चलाया गया, इस प्रश्न का उत्तर आईजी मोहित अग्रवाल ने दिया है।

कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया की विकास दुबे के घर को इसलिए तोड़ा गया क्योंकि जानकारी मिली थी कि मकान की दीवारों में हथियार छुपाए गए हैं। आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा, हथियारों और घर में बने बंकर की जानकारी पुलिस को मिली थी, जिसके बाद विकास दुबे के घर पर बुल्डोजर चलवाया गया। बता दें कि विकास दुबे के घर से भारी मात्रा में हथियार मिले थे।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने विकास दुबे के जिस घर को ढहा दिया इसी घर की छत से हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों ने दबिश देनें पहुंची पुलिस फ़ोर्स पर गोलियां बरसाई थी। इस गोलीकांड में यूपी पुलिस के आठ जवान शहीद हो गए थे।

Sponsored Articles
loading...