कानपुर शूटआउट: UP पुलिस ने विकास दुबे के साथी को किया गिरफ्तार, एक ही गोली में चाट गया जमीन

कानपुर, 5 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में हुई आठ पुलिसवालों की ह्त्या के मामलें में यूपी पुलिस ने अब कार्यवाही तेज कर दी है, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारनें वाला कुख्यात बदमाश विकास दुबे फरार है लेकिन यूपी पुलिस ने विकास के एक साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है, अब पुलिस के हाथ कुछ अहम् सुराग लग सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथी और वारदात में शामिल बदमाश दयाशंकर अग्निहोत्री को आज तड़के लगभग साढ़े 4 बजे कानपुर नगर के कल्याणपुर के शिवली रोड से जवाहरपुरम को जानें वाली रोड पर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया। इसपर 25 हजार रूपये का नाम था।

42 वर्षीय बदमाश दयाशंकर अग्निहोत्री भागनें की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर गोली मार दी, बाएं पैर में गोली लगनें के बाद अग्निहोत्री मौके पर ही जमीन चाट गया उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश विकास दुबे की तलाश अभी भी जारी है।

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश के लिए साठ टीमों में 1500 पुलिस कर्मी लगाए गए हैं। क्राइम ब्रांच की 12 टीमें और एसटीएफ की टीमें दबिश दे रही हैं, हर जिले में सर्विलांस सेल लगी है। बिकरू के आसपास दो दर्जन गांवों में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। शहर में उसके एक दर्जन ठिकानों पर दबिश दी गई। पुलिस ने विकास दुबे पर इनामी राशि बढ़ाकर 50 हजार से एक लाख कर दिया है।

Sponsored Articles
loading...