UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी: कुख्यात बदमाश अबू ऐश और जुनेद को गोली मारकर किया गिरफ्तार

Photo Credit - News18

प्रयागराज, 28 जुलाई: यूपी पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, यूपी पुलिस और यूपी एसटीएफ ने मिलकर अबतक महीनें भर से कम समय के अंदर लगभग एक दर्जन से ज्यादा अपराधियों को एनकाउंटर में ढ़ेर कर चुकी है, इसी कड़ी में यूपी पुलिस और एसओजी की टीम ने गोली मारकर दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, सोरांव थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के पुलिस और एसओजी की टीम की फाफामऊ के लोशन पुलिया पर बाइक से भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, गोली लगने से बाइक सवार बदमाश गिर पड़े. जिसके बाद घायल बदमाशों अबू ऐश और मोहम्मद जुनेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. एसएसपी अभिषेक दीक्षित के मुताबिक, पकड़े गए बदमाश अबू ऐश पर कानपुर नगर पुलिस ने दस हजार और प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. जबकि दूसरे बदमाश मोहम्मद जुनेद पर छत्तीसगढ़ रायपुर पुलिस ने 25 हजार और प्रयागराज पुलिस ने भी 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बदमाशों के कब्जे से बरामद‌ किया है. एसएसपी के मुताबिक, मऊ आइमा थाने में दर्ज दो मुकदमों में दोनों बदमाश वांछित चल रहे थे।

loading...