UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी: STF ने मोस्टवांटेड अपराधी पन्ना यादव को एनकाउंटर में किया ढ़ेर

बहराइच, 10 जुलाई: बीते हफ्ते कानपुर में हुई जघन्य वारदात के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य से अपराध का नामोनिशान मिटानें के लिए एक बार फिर से ‘ऑपरेशन क्लीन’ चलानें का आदेश दिया। ऑपरेशन क्लीन के तहत यूपी पुलिस और एसटीएफ या तो बदमाशों को मुठभेड़ में ढ़ेर कर रही है या गिरफ्तार कर रही है।

ऑपरेशन क्लीन के तहत आज यूपी एसटीएफ ने मोस्टवांटेड अपराधी पन्ना यादव को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। पन्ना यादव का एनकाउंटर बहराइच के थाना हरदी इलाके के अहिरनपुरवा में हुआ। बहराइच पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में गोली लगने से पन्ना यादव का काम तमाम हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से भारी मात्रा में असलहे और कारतूस बरामद किए हैं। इस मोस्टवांटेड अपराधी पर 50 हजार का ईनाम भी घोषित था।

बता दें कि गोरखपुर, महराजगंज, बाराबंकी, आजमगढ़, लखीमपुर में पन्ना यादव पर लूट, हत्या, डकैती एवं गैंगस्टर जैसे मामलों में तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे, एक बार तो यह अपराधी गोरखपुर के जेलर की पिटाई किया था, यही नहीं एक बार गोरखपुर जेल से फरार भी हो गया था। हालाँकि अब यूपी पुलिस ने पन्ना यादव और उसके अपराधों का अंत कर दिया है।

Sponsored Articles
loading...