हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर बढ़ाया गया ईनाम, 18 नामजद आरोपियों पर भी रखा गया ईनाम

लखनऊ, 5 जुलाई: उत्तर प्रदेश पुलिस के 8 जवानों के हत्यारोपी कुख्यात बदमाश विकास दुबे पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने ईनाम घोषित कर दिया है. फरार चल रहे विकास दुबे और उसके साथियों की सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा और पहचान भी गुप्त रखी जायेगी।

यूपी पुलिस ने पहले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर 50 हजार का ईनाम रखा था लेकिन अब ईनामी राशि बढ़ाकर एक लाख रूपये कर दी गई है, इसके अलावा पुलिस ने इस जघन्य वारदात में शामिल अन्य 18 नामजद आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा है. पुलिस महानिरीक्षक ने कानपुर घटना के आरोपी विकास दुबे इनाम घोषित किया है, जिस किसे को विकास दुबे दिखे वो इन नंबरों 9454400211 पर सुचना दे सकता है। सुचना देने वाले को यूपी पुलिस 1 लाख का नगद ईनाम देगी साथ ही पहचान भी गुप्त रखेगी।

Image may contain: text

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, इसमें सीओ बिल्हौर सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गम्भीर घायल हैं। सभी घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विकास दुबे नाम के कुख्यात बदमाश और उसके साथियों ने छतों से पुलिस टीम पर गोलियां बरसाईं और हमले के बाद पुलिस के असलहे भी लूट ले गए।

कानपुर के राहुल तिवारी नाम के व्यक्ति ने 307 का एक मुकदमा विकास दुबे के ऊपर दर्ज कराया है। इस पर दबिश डालने के लिए एक बड़ी पुलिस टीम गुरुवार की दरम्यानी रात को विकास के घर पहुंची। पुलिस को रोकने के लिए बदमाशों ने पहले से ही जेसीबी वगैरा लगा कर के रास्ता रोक रखा था। पुलिस पार्टी के पहुंचते ही बदमाशों ने छतों से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें पुलिस के 8 लोग शहीद हो गए। पुलिस ने भी मौके पर दो बदमाशों को मार गिराया। एक विकास दुबे का मामा था।

बदमाश विकास दुबे और उसके साथी फरार चल रहे हैं, पुलिस बदमाशों को पकडनें के लिए उसके हर ठिकानों पर दबिश दे रहे रही है। कभी भी कामयाबी हाथ लग सकती है। पूरा कानपुर बॉर्डर सील कर दिया गया है।

Sponsored Articles
loading...