भीम आर्मी के नेता ने माँ दुर्गा के खिलाफ किये आपत्तिजनक पोस्ट, गोरखपुर पुलिस ने लिया एक्शन

हिन्द धर्म के देवी-देवताओं को अपमानित करनें का एक ट्रेंड सा चल गया है कभी वेब सीरीज के माध्यम से हिन्दुओं को और हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करनें कार्य किया जाता है तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से। जी हाँ! अब भीम आर्मी के एक नेता ने माँ दुर्गा के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करके हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचानें का कार्य किया है।

गुलशन उपाध्याय नाम के एक सख्श ने भीम आर्मी के नेता बिपिन कुमार द्वारा माँ दुर्गा के खिलाफ किये गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर यूपी पुलिस से कार्यवाही करनें की मांग की, इस शिकायत के बाद गोरखपुर ने पुलिस ने मामलें का संज्ञान ले लिया है और थाना गगहा में उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है। साइबर सेल मामलें की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने भी यूपी पुलिस से इस मामलें पर सख्त कार्यवाही करनें की अपील की थी।

आपको बता दें कि माँ दुर्गा के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करनें वाले बिपिन कुमार छात्रनेता ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी का पार्टी सदस्य लिखा है, इस पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण हैं, भीम आर्मी के नेता बिपिन कुमार ने माँ दुर्गा के खिलाफ जो आपत्तिजनक पोस्ट किये हैं, उसे हम यहाँ नहीं लिख सकते हैं क्योंकि उसकी शब्दावली बेहद ही घटिया है, उसकी कुंठित मानसिकता को दर्शाता है, सभ्य समाज में कोई भी व्यक्ति उस अशोभनीय भाषा को पसंद नहीं कर सकता।

Sponsored Articles
loading...