2-3 महीनें के अंदर गिर सकती है उद्धव ठाकरे सरकार, अठावले के दावे से मचा हड़कंप

महाराष्ट्र, 15 जुलाई: राजस्थान में अभी सियासी संकट बरक़रार है, अशोक गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, इन सब के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दावा किया है कि आने वाले दो-तीन महीनों के अंदर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार गिर जायेगी और एनडीए की सरकार बनेगी।

न्यूज़ एजेंसी आईएनएस के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में अगले दो-तीन महीने में सियासी उथल-पुथल हो सकती है। इस दौरान उद्धव ठाकरे की सरकार गिर सकती है। यही नहीं अठावले ने महाराष्ट्र में एनडीए की सरकार बनने की भविष्यवाणी की है।

अब देखना यह दिलचस्प देखना होगा कि रामदास अठावले के दावे में कितनी सच्चाई है, क्या महाराष्ट्र गिरती है या अपना कार्यकाल पूरा करती है। मालूम हो कि महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी ( महाविकास अघाड़ी ) की सरकार और शिवसेना मुखिया उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री हैं।  केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राजस्थान सियासी संकट पर भी अपनी बात रखी है।

केंद्रीय मंत्री अठावले ने राजस्थान में सचिन पायलट की कांग्रेस से बगावत को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट, सीएम अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली से नाराज हुए। उनके निर्णय का स्वागत करता हूं। उनको पीएम मोदी के नेतृत्व में राजस्थान के विकास के लिए आगे बढ़ना चाहिए।

Sponsored Articles
loading...