बिजली का बिल वसूलनें पहुंचे अधिकारियों को गाँव वालों ने बनाया बंधक

Pic Credit - ANI

तेलंगाना, 18 जुलाई: बिजली बिल का भुगतान करनें पहुंचे बिजली विभाग के दो अधिकारियों को गाँव वालों ने बंधक बना लिया, इस घटना के सामनें आने के बाद हड़कंप मच गया। ये पूरा मामला तेलंगाना के एक गाँव का है जो मेडक जिले में अल्लादुर्गम पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आता है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गाँव वालों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को उस वक्त बंधक बना लिया जब अधिकारी बिजली के बिलों का भुगतान करने के लिए क्षेत्र का दौरा कर रहे थे, गाँव वालों ने बिजली विभाग के दो अधिकारियों को एक खम्बे में रस्सी से बाँध दिया, तस्वीरों में आप देख सकते हैं।

बिजली विभाग के अधिकारियों को बंधक बनाये जानें की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों अधिकारियों को बंधन से मुक्त करवाया।

इस पूरे मामलें पर मेडक के डीएसपी कृष्ण मूर्ति का कहना है कि बंधक बनाये गए दोनों अधिकारियों ने शिकायत दर्ज कराई है, इसके आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालाँकि गांव वालों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को बंधक क्यों बनाया, इसकी जानकारी आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चल पाएगी।

loading...