अब होगा न्याय: सुशांत राजपूत केस की CBI जाँच को लेकर लिखे स्वामी के पत्र को PMO ने किया एक्नॉलेज

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अभी तक आत्महत्या के अलावा और किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

लोग सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सुशांत के असामयिक निधन की सीबीआई जाँच का अनुरोध किया था। जिसका पीएमओ की तरफ से जवाब भी आ चुका है। जवाब वाले लेटर में लिखा है कि सुब्रमण्यम स्वामी मुझे आपकी चिठ्ठी मिल गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त वकील ईश्वरन सिंह भंडारी ने ट्वीट करते हुए जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी कार्यालय ने सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई जाँच के लिए डॉ. स्वामी द्वारा लिखे गए पत्र को एक्नॉलेज कर लिया है।भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर देश के लोगों से अपने संबंधित सांसदों को मामले में जाँच शुरू करने के लिए पीएम मोदी को लिखने का अनुरोध किया है। अब देखना यह दिलचस्प होगा की सीबीआई जांच होती है या नहीं, अगर सीबीआई जांच हुई तो सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल सकता है और अब सीबीआई जांच के चांस बढ़ गए हैं।

बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, रूपा गांगुली भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं, सुशांत सुसाइड मामलें में अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है।