सुशांत राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाये कई गंभीर आरोप

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, सुशांत सुसाइड केस की जांच महाराष्ट्रा पुलिस कर रही है लेकिन लोगों को पुलिस की जाँच पर भरोसा नहीं है सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

इन सबके बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है, सुशांत के पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सुशान्त को फंसाकर उनके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच में ही पता चलेगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड होनें का दावा किया था और उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील की थी कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाय. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके, हालाँकि अब रिया चक्रवर्ती पर खुद पटना में हुई FIR की जांच के दायरे में आ गई हैं!

आपको बता दें कि देश के कई सांसद मांग कर चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई से करवाई जाय. लेकिन सीबीआई जाँच होगी या नहीं अभी इसपर फैसला नहीं हुआ है।

Sponsored Articles
loading...