अब होगा न्याय: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अमित शाह ने CBI जांच के लिए भेजी चिट्ठी

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड की जांच महाराष्ट्रा पुलिस कर रही है लेकिन लोगों को पुलिस की जाँच पर भरोसा नहीं है सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बारे में एक ट्वीट किया है। इसमें लिखा है कि उन्होंने सुशांत के मामले में CBI जांच के लिए गृहमंत्री अमित शाह को लिखा था। अमित शाह ने इस लेटर को कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपनें ट्वीट में लिखा है कि अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं! बिहार के गौरव फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था। उन्होंने कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित कर दिया है। पप्पू यादव ने ट्वीट के साथ अमित शाह के लेटर की कॉपी भी लगाई है। इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है।

बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, रूपा गांगुली भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं, सुशांत सुसाइड मामलें में अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है। चूँकि सुशांत सिंह राजपूत बिहार से थे, इसलिए पूरे बिहार से और देश के अन्य राज्यों से सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। लोगों का मानना है कि सच्चाई सामनें लानें के लिए सीबीआई जांच जरुरी है।

Sponsored Articles
loading...