योगी आदित्यनाथ तुम क्या जानों परिवारजनों का दुख क्या होता है, काश आपके भी बेटियां होती: सुरजेवाला

नई दिल्ली, 22 जुलाई: पत्रकार विक्रम जोशी की ह्त्या मामलें में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला, सुरजेवाला ने न सिर्फ यूपी की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाया बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी व्यक्तिगत टिप्पणी की, सुरजेवाला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ तुम क्या जानों परिवारजनों का दुख क्या होता है, काश आपके भी बेटियां होती, आपका परिवार होता!

कांग्रेस की ओर से प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश की यह घटना और ज्यादा दुर्दांत है 16 जुलाई 2020 को हमारे दिवंगत पत्रकार साथी विक्रम जोशी की 17 साल की भांजी के साथ रवि नाम का एक गुंडा छेड़छाड़ करता है और उस बिटिया के भाई को सरेआम विजय नगर, गाजियाबाद में पीटता है, रवि, छोटू और अन्य बदमाश फिर घात लगाए बैठे रहते हैं और जब विक्रम जोशी अपनी बहन के घर मातानगर, गाजियाबाद में 20 जुलाई को जाता है, तो ये गुंडे शाम 8 बजे उसके घर पर हमला बोलते हैं.

सुरजेवाला ने कहा, विक्रम जोशी फिर से पुलिस को फोन करता है, SHO को फोन करता है, लेकिन SHO आने से इंकार कर देता है और जैसे ही विक्रम जोशी दोनों बच्चियों के साथ घर के बाहर जाता है तो उसकी 11:30 बजे नृशंस हत्या कर दी जाती है.

इसके बाद योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि आदित्यनाथ जी क्या आपकी भी कभी आँख खुलेगी? काश! आपकी भी बेटियाँ होती, काश! आपका भी परिवार होता, काश! आपने भी अपनी भतीजी और भांजी के साथ छेड़छाड़ की व्यथा सही होती काश! आप भी जानते कि परिवार जनों का दुख क्या होता है?

बता दें कि गाजियाबाद के विजयनगर के रहनें वाले पत्रकार विक्रम जोशी सोमवार रात को माता कॉलोनी निवासी बहन के घर गए थे। रात करीब साढ़े 10 बजे बजे वहां से आते समय कुछ बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। एक बदमाश ने तमंचा सिर से सटाकर विक्रम को गोली मार दी। पत्रकार का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहा था, पुलिस ने मामलें को हल्के में ले लिया। लिहाजा मनचलों के हौंसले बुलंद हो गए और विक्रम जोशी की ह्त्या कर दी।

loading...