बंद हो हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान: सुपरस्टार रजनीकांत

Pic Credit- The Quint

तमिलनाडु, 23 जुलाई: आये दिन कोई न कोई हिन्दू धर्म को अपमानित करनें का घृणित कार्य करता है, अब सुपरस्टार रजनीकांत ने हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करनें वालों के खिलाफ मुखर होकर अपनी आवाज बुलंद की है।

हाल ही में एक यू-ट्यूब चैनल ने भगवान मुरुगन (कार्तिकेय) की स्तुति का अपमान किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस चैनल के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की लोग मांग कर रहे थे. तमिलनाडु सरकार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई की. तमिलनाडु सरकार के इस काम की अब अभिनेता रजनीकांत ने भी सराहना की है।

सुपरस्टार रजनीकांत एक बयान जारी कर कहा कि स्कंद षष्ठी कवचम को अपमानित करने से करोड़ों तमिलों की भावनाओं को ठेस पहुँची है और लोग आक्रोशित हैं। उन वीडियो को हटाने के लिए त्वरित कार्रवाई और हस्तक्षेप के लिए तमिलनाडु सरकार की तहे दिल से सराहना करता हूँ। यह बंद होना चाहिए। सभी धर्म एक हैं। रजनीकांत ने ट्वीट में लिखा, तमिलनाडु सरकार की त्वरित कार्रवाई की दिल से सराहना करता हूं. उस चैनल से वीडियो हटाए जाने के फैसले का भी स्वागत करता हूं।

बता दें हाल ही में करूप्पर कूटम यू-ट्यूब चैनल द्वारा निर्मित एक वीडियो में ‘स्कंद षष्ठी कवचम’ की कथित तौर पर अपमानजनक प्रस्तुति की गई थी, जिसके बाद भाजपा और विभिन्न हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था, इसके बाद तमिलनाडु सरकार ने त्वरित कार्यवाही की थी और वीडियो भी हटवा दिया था।