एक्टर सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, अस्पताल में भर्ती अनुपम श्याम की मदद का उठाया जिम्मा

कोरोना काल में गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरों की मदद करनें वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब अस्पताल में भर्ती टीवी एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आये हैं. जो काफी सराहनीय है।

आपको बता दें कि वरिष्ठ अभिनेता अनुपम श्याम मुंबई के गोरेगांव स्थित अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। बताया गया कि किडनी में संक्रमण के बढ़ जाने के वजह से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अनुपम बीते नौ महीने से डायलिसिस पर थे। वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। उनके परिवार ने इलाज के लिए मदद मांगी थी।

अनुपम श्याम को अब मदद मिलना शुरू हो गया है, जी हाँ! कोरोना काल में मसीहा बनकर लोगों की मदद में जुटे अभिनेता सोनू सूद ने अनुपम श्याम की भी मदद का जिम्मा उठा लिया है। अभिनेता मनोज जोशी ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए अनुपम के लिए मदद की मांग की थी। जिसपर जवाब देते हुए सोनू ने कहा कि वो अनुपम का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा में शानदार अभिनय करके सुर्ख़ियों में आये अनुपम श्याम की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई और वो बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। जहाँ उनका ईलाज जारी है.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक गरीब किसान परिवार का एक वीडियो हुआ था जिसमें एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था. वो देख सभी का दिल पिघल गया. और कुछ ही घंटो में सोनू सूद ने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर सराहना की जा रही है।

Sponsored Articles
loading...