घनघोर रामविरोधी हैं सोनिया गांधी, तिहाड़ जेल ही इस भ्रष्टाचारी परिवार का अंतिम अंजाम है: रंजीत सावरकर

क्रन्तिकारी वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने कहा है कि जबतक कांग्रेस की बागडोर इटालियन-गांधी परिवार में रहेगी तबतक यह पार्टी राम विरोधी ही रहेगी, इसके अलावा सावरकर ने सोनिया गांधी को घनघोर हिन्दू विरोधी नारी करार दिया है और कहा है कि इस तिहाड़ जेल इस भ्रष्टाचारी परिवार का अंतिम अंजाम है।

वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने अपनें ट्वीट में लिखा – जबतक इटालियन गांधी परिवार के हाथ में काँग्रेस की बागडोर है तब तक यह पार्टी राम विरोधी ही रहेगी। सावरकर आगे लिखते हैं UPA राज में मिशनरियो को धर्मांतरण की खुली छूट देने वाली और पूजनीय शंकराचार्य को जेल में डालने वाली यह नारी घनघोर हिंदू विरोधी है। तिहार जेल ही इस भ्रष्टाचारी परिवार का अंतिम अंजाम है।

गौरतलब है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होगा उससे पहले लोग राम मंदिर का रास्ता अटकानें वालों के खिलाफ मुखर होकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं, इन्हीं में से एक हैं रणजीत सावरकर जो इन दिनों गांधी परिवार की न सिर्फ पोल खोल रहे हैं बल्कि हिन्दू और राम विरोधी भी करार दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमिपूजन का कार्यक्रम होगा और इसका लाइव प्रसारण दूरदर्शन करेगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की 200 मानी-जानी हस्तियां शामिल होंगीं, पीएम मोदी राम मंदिर की पहली ईंट रखेंगें।

Sponsored Articles
loading...