मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हुआ कोरोना, अपनें साथियों से की ये अपील

shivraj-singh-very-sad-kamalnath-making-mp-bangal

भोपाल, 25 जुलाई: कोरोना वायरस देश-प्रदेश में जमकर कहर बरपा रहा है, कोरोना की चपेट में अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आ गए हैं. कोरोना पॉजिटिव होनें की जानकारी खुद शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी, मुख्यमंत्री ने कहा- मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनें ट्वीट में लिखा, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

इसके बाद अपनें साथियों से अपील करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने लिखा, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 26 हजार के पार जा चुका है, अबतक इस खतरनाक महामारी से 700 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- #COVID19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।

loading...