कानपुर शूटआउट: भाभी पुलिसवाले मरे पड़े हैं जिसे विकास भैया ने मारा है..वायरल हुआ सनसनीखेज ऑडियो

कानपुर, 14 जुलाई: कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गाँव में 2 जुलाई को विकास दुबे समेत उसके साथी बदमाशों ने मिलकर 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था, इस घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास दुबे को भले ही एनकाउंटर में मर गिराया हो लेकिन उस केस की एक-एक परते अब खुलने लगी है।

मंगलवार को पुलिस ने विकास दुबे के सहयोगी फरार अपराधी और 50 हजार के इनामी शशिकांत उर्फ सोनू पांडेय को गिरफ्तार कार लिया, इसके बाद शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती है मेरे आंगन में पुलिस वाले हैं, इन्हें विकास भैया ने मारा है।

वायरल ऑडियो के मुताबिक, शशिकांत की पत्नी किसी महिला से फोन पर बात करते हुए कहती है, भाभी, बाहर दो आदमी मरे पड़े हैं मेरे दरवाजे पर, आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है मेरे दरवाजे पर। ये सब लोग भाग गए हैं, क्या कहेंगे जब पुलिस आएगी। दूसरी तरफ की महिला पूछती है जो मरे हैं, वो कौन हैं, इसके बाद कहती है सारे मोबाइल नंबर डिलीट करके फोन स्विच ऑफ़ कर दो और छुपा दो, इसके बस शशिकांत की पत्नी कहती हैं, भाभी वो सब पुलिस वाले हैं, विकास भैया ने मारा है। इन सब लोगों ने मारा है। सुनिए पूरा ऑडियो।


बता दें कि आज गिरफ्तार किये गए विकास दुबे के साथी अपराधी शशिकांत की निशानदेही पर वारदात में लूटी गई इंसास राइफल व एके 47 और कारतूस बरामद किए गए। गौरतलब है कि वारदात में शामिल विकास दुबे समेत 5 अपराधियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया जबकि कई अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं, मामलें की जांच करनें के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ( एसआईटी ) गठित कर दी गयी है, एसआईटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

विकास दुबे एनकाउंटर मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुँच गया है, इससे पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने विकास दुबे एनकाउंटर के जांच की मांग करनें वाली एक यचिका को ख़ारिज कर दी।

Sponsored Articles
loading...