बंगाल: सेशन कोर्ट नें मो. कमरुज़ जमां को सुनाई फांसी की सजा, घरों में घुसकर करता था ये घिनौना अपराध

पश्चिम बंगाल, 8 जुलाई: पश्चिम बंगाल की एक सेशन कोर्ट नें मोहम्मद कमरुज़ जमां को फांसी की सजा सुनाई है, ये जानकारी सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट करके दी है, मोहम्मद कमरुज़ जमां के घिनौने कारनामें सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी, जी हाँ! कमरुज़ जमां घरों में मीटर रीडिंग लेने के नाम पर घुसता था और महिलाओं को अकेला पाकर दुष्कर्म करता व हत्याएँ कर देता था।

सीरियल किलर मोहम्मद कमरुज़ जमां को जनवरी 2019 में पश्चिम बंगाल में पूर्वी बर्द्धमान जिले के छोटे से शहर कालना से गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने बताया था कि कमरुज़ जमां पर पूर्वी बर्द्धमान जिले और पड़ोस के हुगली जिले में पांच महिलाओं की हत्या करने और कई को जख्मी करने का शक है।

42 साल का मोहम्मद कमरुज़ जमां दोपहर के समय बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के बहाने से घर में घुस जाता था और साइकिल की चेन तथा लोहे की छड़ से हमला कर देता था और महिलाओं को अकेला पाकर दुष्कर्म करता था फिर मौत के घाट उतार देता था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद कमरुज़ जमां शादीशुदा है और इसके तीन बच्चे भी हैं।

एक साल पहले जब पुलिस ने मोहम्मद कमरुज़ जमां को गिरफ्तार किया था तब खुलासा हुआ था कि ये अपराधी सभी क़त्ल को एक ही तरीके से अंजाम देता था, कमरुज़ जमां घर में घुसता था, अकेली महिलाओं से दुष्कर्म करता था, इसके बाद ह्त्या करता था और फिर कीमती सामान लेकर फरार हो जाता था।

loading...