36 सेकंड में पूजा कैसे होगी बोलकर फंसे AIMIM नेता, संबित पात्रा ने 20 सेकंड में आरती कर बोलती बंद कर दी

अगले महीनें 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, राम मंदिर के भूमिपूजन की खबर सुनकर एक तरफ जहाँ रामभक्तों में ख़ुशी की लहर है तो वहीँ दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो राममंदिर भूमिपूजन का विरोध कर रहे हैं, उन्हें मिर्ची लग गई है, शनिवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने टीवी डिबेट में एक राम विरोधी AIMIM नेता को करारा जवाब दिया और बोलती बंद कर दी।

दरअसल आजतक न्यूज़ चैनल पर राममंदिर भूमिपूजन को लेकर डिबेट चल रही थी, इस डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, AIMIM प्रवक्ता सैयद असीम समेत कई पैनलिस्ट मौजूद थे, इस दौरान AIMIM प्रवक्ता ने कहा कि 36 सेकण्ड में रामलला की पूजा कैसे होगी, इसपर संबित पात्रा ने जोरदार जवाब देते हुए 20 सेकण्ड के अंदर आरती उतारकर प्रसाद वितरण भी कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि – AIMIM के असीम वकार शंकराचार्य का रूप धारण किये हैं, पात्रा ने कहा, ये 15 करोड़ वर्सेस 100 करोड़ वाले हैं, ये वो हैं जो कहते हैं मिनट पुलिस हटा दो फिर देखो हिन्दुओं का क्या होता है, असीम आज अचानक शंकराचार्य बन गए हैं और कह रहे हैं कि 36 सेकण्ड में पूजा कैसे होगी, संबित ने कहा, चलिए मैं पूजा करवाता हूँ।

संबित पात्रा ने कहा, घड़ी चालु करिये मैं 20 सेकण्ड में आरती भी करा दूंगा, बोलिये मेरे साथ “ॐ गं गणपतये नमः” बोलिये ॐ गं गणपतये नमः, संबित ने कहा- आपको ( असीम वकार ) बहुत चिंता थी न बोलिये ॐ गं गणपतये नमः, संबित पात्रा के मन्त्र पढ़नें के बाद असीम वकार की बोलती बंद हो गई, और अब वकार का ये भरम भी दूर हो गया होगा की 36 सेकण्ड में पूजा नहीं हो सकती। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ऊपर आप वीडियो देख सकते हैं।