मुस्लिम चाह लें तो बच जाएगा मुल्क, मस्जिदों में नवाज पढ़नें से भाग जाएगा कोरोना: सपा सांसद

संभल, 20 जुलाई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पिछले कई महीनों से जमकर कहर बरपा रही है, पूरी दुनिया इस अदृश्य वायरस के खात्में के लिए वैक्सीन बनानें में जुटी है परन्तु अभी किसी को पूर्ण सफलता नहीं प्राप्त हुई है, इन सब के बीच समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने कहा कि मस्जिद में नवाज पढ़नें से कोरोना वायरस भाग जाएगा।

उत्तर प्रदेश के संभल से सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने कहा कि अगर देश से कोरोना भगाना है कि मुस्लिम लोगों को मस्जिदों से नमाज अदा करने की इजाजत देनी होगी, उन्होनें कहा कि सरकार मस्जिद और ईदगाह में मुस्लिमों के नमाज करने पर लगी पाबंदी को हटाए, क्योंकि जब देश के सभी मुस्लिम मस्जिदों में नमाज पढ़ेंगे तभी यह मुल्क बचेगा। बता दें कि सरकार ने ईद -उल -जुहा के त्योहार के मौके पर मस्जिदों और ईदगाह में मुस्लिमों की सामूहिक नमाज पर प्रतिबन्ध लगाया है।

सपा सांसद ने कहा कि जब तक देश के सारे मुस्लिम मस्जिदों में नमाज अदा नहीं करेंगे, तबतक कोरोना महामारी को भगाया नहीं जा सकताम बता दें की ये वही सपा सांसद हैं जिन्होनें लोकसभा में वन्दे मातरम बोलने से इनकार कर दिया था।

बता दें कि भारत में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 11 लाख के पार पहुँच चुकी है वहीँ अबतक इस खतरनाक महामारी से 25 हजार से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है, राहत की बात यह है कि 7 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से जंग जीतकर अपनें घर भी जा चुके हैं।

loading...