ये ट्वीट करके सचिन पायलट ने ट्विटर प्रोफ़ाइल से कांग्रेस शब्द हटाया, 5 बजे करेंगें PC

जयपुर, 14 जुलाई: राजस्थान में पिछले 2 दिनों से चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस पार्टी ने बड़ा एक्शन लेते हुए सचिन पायलट को मंत्रिपद से मुक्त कर दिया, साथ ही प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सचिन पायलट की बर्खास्तगी का ऐलान किया।

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट और उनके खेमें के तीन मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया गया है, साथ ही पायलट को प्रदेश अध्यक्ष पद से भी मुक्त कर दिया गया है। अब गोविन्द सिंह डोटासरा राजस्थान कांग्रेस के नए अध्यक्ष होंगें। डोटासरा राजस्थान के शिक्षा मंत्री भी है।

मंत्रिपद और प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त किये जानें के बाद सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया आई है, पायलट ने ट्वीट में लिखा, सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं! इसके बाद सचिन पायलट ने अपनें ट्विट्टर प्रोफाइल से कांग्रेस शब्द हटा दिया है। पायलट ने अब अपनें ट्विट्टर प्रोफाइल पर टोंक से विधायक और पूर्व मंत्री लिखा है।

सचिन पायलट आज शाम 5 बजे प्रेस-कॉन्फ्रेंस करेंगें, अगला कदम क्या होगा उसका ऐलान करेंगें, सचिन पायलट या तो अब अपनी नई पार्टी बनायेंगें या भाजपा में शामिल होंगें। इसके अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है।

loading...