बुरी तरह फंस रही हैं रिया चक्रवर्ती, रोते हुए हाथ जोड़कर जारी किया वीडियो, मीडिया पर ही लगाई आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुए नजर आ रही हैं, पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है तबसे रिया की मुश्किलें और बढ़ गई है, एफआईआर दर्ज होनें के बाद रिया का बयान आया है, रिया ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें हाथ जोड़कर सिसकते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, “मुझे भगवान और हमारी न्याय प्रणाली पर भरोसा है. मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा. इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे ना जाने क्या-क्या कहा जा रहा है लेकिन मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सच जरूर सामने आएगा. सत्यमेव जयते। मतलब रिया ने मीडिया पर भी आरोप लगा दिया कि मेरे बारे में क्या-क्या कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है, इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी किया। उधर रिया की तलाश में बिहार पुलिस की एक टीम भी मुंबई पहुँच चुकी है।

loading...