दलित साध्वी रेणुका ने फैज खान पर दर्ज कराई FIR, धमकी देनें और अपमानित करनें का आरोप

नई दिल्ली, 31 जुलाई: दलित साध्वी रेणुका ने फैज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, उन्होंने फैज खान पर धमकी देनें और अपमानित करनें का आरोप लगाया है, रेणुका ने फैज खान के खिलाफ दिल्ली के उस्मानपुर, शास्त्री पार्क में एफआईआर दर्ज कराई है।

रेणुका ने अपनी शिकायत में कहा है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन होना है, इस शुभअवसर के लिए पूरे देश में उत्सव का माहौल है। मंदिर निर्माण को लेकर देशवासियों का अतिभावुक होना स्वाभाविक है, ऐसे समय में फैज खान का एक मुस्लिम लड़का देश में अराजकता का माहौल बना रखा है।

रेणुका ने कहा है कि फैज खान छत्तीसगढ़ का निवासी है और यह कहते हुए कि रायपुर भगवान् राम की माता कौशल्या का जन्मस्थान है, इसलिए वह वहां की मिटटी लेकर पैदल यात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर शिलान्यास में इस मिटटी को डालेगा। उन्होंने फैज खान को इस काम के लिए किसी अथॉरिटी ने नियुक्त नहीं किया है फिर भी ये सस्ती लोकप्रियता हासिल करनें के लिए हिन्दुओं की भावनाओं के साथ बलात्कार करते हुए यह कुकृत्य कर रहा है।

रेणुका ने शिकायत में आगे लिखा, फैज खान के इस कुकृत्य को लेकर हम सनातनी बहुत आहत हैं, उन्होंने कहा, इस विषय को लेकर मैनें फैज खान को उसके नंबर पर फोन करके विनम्रतापूर्वक समझानें की कोशिश की ऐसे समय में हम सबकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ मत करो। इस प्रकार देश की लॉ एन्ड आर्डर को ताक पर रखकर अराजकता की स्थित मत पैदा करो।

रेणुका ने आरोप लगाया है कि मेरे रोकनें के बाद फैज खान ने फोन पर ही धमकी देते हुए कहा कि मुझे जो करना है, मैं करूंगा, किसी के बाप में दम हो तो मुझे रोककर दिखाए, रेणुका ने शिकायत में लिखा, उसने मुझे अपमानित करते हुए कहा कि तुम आकर मेरा पैर दबाओ, शिकायतकर्ता ने कहा, मुझे एक दलित महिला होनें के कारण ही वो ( फैज खान ) ऐसी नीच बात करनें की हिम्मत कर सका। रेणुका ने शिकायत में लिखा है आवश्यकता पड़नेँ पर काल रिकॉर्डिंग भी प्रस्तुत करूंगीं।

loading...