पत्रकार की हत्या पर बोले राहुल गाँधी, वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज

rahul-gandhi-says-gundaraj-in-up-patrakar-vikram-joshi-murder

गाजियाबाद, 22 जुलाई: गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की ह्त्या का मामला राजनीतिक रूप से भी गरमा गया है, कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा – अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपी के गाजियाबाद के विजयनगर में पत्रकार विक्रम जोशी की गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी। विक्रम जोशी के परिजनों का कहना है कि पास के ही कमालुद्दीन के बेटे घर की लड़कियों को छेड़ते थे, विक्रम जोशी ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी, इसी खुंदक में आरोपियों ने विक्रम जोशी को गोली मार दी।

विक्रम जोशी की ह्त्या से उसके परिजन पुलिस कार्यवाही से नाराज हैं, काफी दिन पहले शिकायत देने के बावजूद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसकी वजह से आरोपियों का हौसला बढ़ गया और उन्होंने पत्रकार विक्रम जोशी को बीच सड़क पर गोली मार दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, योगी सरकार ने मृतक पत्रकार के परिवार को 10 लाख रुपये आर्थिक मदद का ऐलान किया है।